'पृथ्वीराज चौहान' में अक्षय कुमार से भिड़ेंगे खतरनाक संजय दत्त, बड़ी डिटेल आयी सामने !


ये हो रही है प्लानिंग

ये हो रही है प्लानिंग

मेकर्स की तरफ से फिल्म के मुख्य विलेन मोहम्मद गौरी के लिए संजय दत्त का नाम फाइनल बता जा रहा है। वहीं संजय दत्त के लिए फिल्म में एक स्पेशल रोल की भी प्लानिंग की जा रही है। मुमकिन है कि मानव विज मोहम्मद गौरी की भूमिका निभा सकते हैं।

ऐसी हो रही है कास्टिंग

ऐसी हो रही है कास्टिंग

डॅा.चंद्रप्रकाश द्विवेदी इसका निर्देशन कर रहे हैं। वह लंबे समय से पृथ्वीराज की बायोपिक बनाना चाहते थे। अक्षय की हामी के बाद अब बाकी की कास्ट पर काम शुरू हो गया है। पृथ्वीराज फिल्म के बाकी के किरदार भी काफी अहम है। पत्नी संयोगिता, मोहम्मद गौरी, गयासुद्दीन गजनी और जयचंद जैसे किरदार की कास्टिंग के लिए एक मल्टीस्टारर फिल्म बनाने की योजना की जा रही है।

भारी बजट के साथ

भारी बजट के साथ

इस फिल्म की कहानी का पूरा फोकस लड़ाई और प्रेम कहानी पर बनाया जा रहा है। जहां पृथ्वीराज चौहार की मोहम्मद गोरी से लड़ाई और संयोगिता के साथ उनकी प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। भारी भरकम बजट के साथ फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी। फिलहाल इसका प्री-प्रोडक्शन काम चल रहा है।

अक्षय कुमार को करनी होगी मेहनत

अक्षय कुमार को करनी होगी मेहनत

शूटिंग से पहले अक्षय कुमार को अपने वजन पर काम करना होगा। पृथ्वीराज का शरीर काफी भारी था। खासकर उनका चेस्ट और बाइसेप्स पर काम करना होगा। इतिहास में कहा जाता है कि चौड़ी छाती के वीर थे पृथ्वीराज।

सबसे कठिन होगा अक्षय के लिए ये किरदार

सबसे कठिन होगा अक्षय के लिए ये किरदार

अक्षय कुमार पहले से मार्शल आर्ट्स में माहिर हैं। इस किरदार के लिए उन्हें तलवारबाजी और धनुष बाण की ट्रेनिंग लेनी होगी। पृथ्वीराज काफी अच्छे धनुर्धर माने जाते थे। पृथ्वीराज 38 इंच की तलवार से लड़ा करते थे। कुलमिलाकर अक्षय के लिए खुद को पृथ्वीराज बनाना काफी मेहनत का काम है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »