बेटे करण देओल को मिल रहे निगेटिव रिव्यू से सनी देओल का भड़का गुस्सा , बड़ी खबर !


सनी देओल ने ली खुद जिम्मेदारी

सनी देओल ने ली खुद जिम्मेदारी

सनी देओल ने बेटे को लांच करने से पहले कई निर्माताओं और निर्देशकों से बातचीत की। लेकिन सनी के हिसाब से कोई करण को लांच करने के लिए तैयार नहीं था। सनी अपने बेटे को रोमांटिक इमेज के साथ लांच करना चाहते थे। इस वजह से उन्होंने पल पल दिल के पास बनाई।

सनी देओल को गहरा सदमा

सनी देओल को गहरा सदमा

सनी इस बात से बेहद दुखी बताए जा रहे हैं कि कमाई के मामले में एक तरफ जहां फिल्म को धीमी रफ्तार मिली है। तो वहीं कई रिव्यू में करण पर निजी कमेंट किए गए हैं। जो कि देओल परिवार को बेहद दुखी कर रहा है। सनी को इससे गहरा सदमा लगा है।

निजी कमेंट पर भड़का देओल परिवार

निजी कमेंट पर भड़का देओल परिवार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देओल परिवार इस बात से बेहद दुखी हैं कि कई रिव्यू में करण पर निजी कमेंट्स किए गए हैं। जो कि उन्हें गलत लग रहा है। देओल परिवार का मानना है कि फिल्म अच्छी और बुरी हो सकती है। लेकिन किसी पर निजी कमेंट करना रिव्यू में ये सही नहीं है।

केआरके के ट्टीट से गुस्से में देओल परिवार

केआरके के ट्टीट से गुस्से में देओल परिवार

कुछ दिन पहले कमाल आर खान ने एक ट्टीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ये लड़का न सिर्फ एक्टिंग में कमजोर है बल्कि इसके अंदर एटीट्यूड भी है। ये लड़का कभी बॅालीवुड में सफलता हासिल नहीं करेगा। इस ट्टीट के वायरल होने के बाद देओल परिवार काफी आहात और गुस्से में है।

देओल परिवार का भड़का गुस्सा

देओल परिवार का भड़का गुस्सा

देओल परिवार से जुड़े सूत्रों के अनुसार केआरके के कमेंट पर परिवार ने आपत्ति जताई है। उनका मानना है कि किसी भी फिल्म का सफल होना या ना होना ये अलग बात है। लेकिन फिल्म को लेकर किसी को निजी कमेंट करना गलत है। हर पिता अपने बेटे के लिए बेहतर चाहता है। सनी ने भी बेटे के डेब्यू के लिए शानदार काम किया है।

बजट 25 करोड़ का और कमाई

बजट 25 करोड़ का और कमाई

बता दें कि पिछले 5 दिन में करण देओल की पल पल दिल के पास कमाई के मामले में 7 करोड़ तक पहुंची है। फिल्म का पूरा बजट 25 करोड़ का है। अभी भी फिल्म अपनी लागत से काफी दूर है। पल पल दिल के पास के साथ सोनम कपूर की जोया फैक्टर और संजय दत्त की प्रस्थानम भी रिलीज हुई थी। इसका असर भी फिल्म पर हुआ है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »