सलमान खान की ईद 2020 प्रभुदेवा फिल्म पर पहला ग्रहण – प्रियंका चोपड़ा हुईं फिल्म से बाहर


हर जगह बेइज़्जती

हर जगह बेइज़्जती

गौरतलब है कि सलमान खान कहीं भी प्रियंका चोपड़ा की बेइज़्जती करने का मौका नहीं छोड़ रहे थे। इस बात से उनके अहम को काफी ठेस पहुंच चुकी थी कि प्रियंका चोपड़ा ने उनके जैसे सुपरस्टार की फिल्म छोड़ दी और दूसरा प्रोजेक्ट साइन कर लिया।

लगातार मारते रहे ताना

लगातार मारते रहे ताना

सलमान खान भारत के प्रमोशन के दौरान लगातार प्रियंका चोपड़ा को ताने मारते रहे। उनकी इस हरकत से फैन्स भी परेशान हो गए और शर्मिंदा भी हुए लेकिन इसके बावजूद सलमान ने प्रियंका के बारे में ऊटपटांग बातें करना बंद नहीं किया।

मेरी जगह पति को चुना

मेरी जगह पति को चुना

सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म छोड़ दी। लोग ऐसी फिल्मों के लिए अमूमन पति छोड़ देते हैं लेकिन प्रियंका ने मेरी फिल्म छोड़ कर पति चुन लिया।

प्रियंका करेगी काम

प्रियंका करेगी काम

सलमान से कई जगह ये भी पूछा गया कि क्या आने वाले समय में वो प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करेंगे। इस पर सलमान खान का सीधा जवाब था कि अगर उसके पास मेरे लायक कोई काम होगा तो मैं वो ज़रूर करूंगा। इससे पहले भी सलमान कह चुके थे कि प्रियंका को उनके साथ काम ही नहीं करना था।

संभालने की कोशिश

संभालने की कोशिश

गौरतलब है कि भारत के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने सलमान की बातों को संभालने की पूरी कोशिश की थी। अली ने एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान की तो मज़ाक करने की आदत है। वो मज़ाक में कुछ भी बोल देते हैं। उनकी बातों का मकसद किसी की बेइज़्जती करना तो हो ही नहीं सकता।

सलमान का डैमेज कंट्रोल

सलमान का डैमेज कंट्रोल

जब लोग खुलकर सलमान खान के खिलाफ बोलने लगे तो सलमान ने साफ किया कि प्रियंका को फिल्म छोड़ने के लिए धन्यवाद वो इसलिए देते हैं क्योंकि प्रियंका के कारण उन्हें कैटरीना के साथ इतना अलग किरदार निभाने का मौका मिला।

कैटरीना ने टोका

कैटरीना ने टोका

एक इंटरव्यू के दौरान तो सलमान ने जैसे ही प्रियंका का नाम लिया था, कैटरीना ने उन्हें तुरंत टोका और घूर दिया। कैटरीना ने ये भी माना कि प्रियंका उस समय अपनी शादी के ज़ोन में थीं। लड़कियां इस वक्त बिल्कुल ही अलग सपने देख रही होती हैं। इसलिए उन्हें पूरी तरह समझ आता है कि प्रियंका चोपड़ा ने भारत क्यों छोड़ी।

पुराना लेन देन

पुराना लेन देन

वैसे प्रियंका चोपड़ा, अली अब्बास ज़फर और कैटरीना कैफ का पुराना लेन देन है। दरअसल, अली अब्बास ज़फर ने अपनी फिल्म गुंडे, कैटरीना कैफ को ऑफर की थी लेकिन कैटरीना ने फिल्म रिजेक्ट कर दी थी जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने ये फिल्म साईन की थी।

आगे का क्या?

आगे का क्या?

फिलहाल अब सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की कोल्ड वार देखकर एक बात तो तय है कि आने वाले समय में भी दोनों एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे ऐसा नामुमकिन है। और अब प्रभुदेवा की फिल्म से ये बात यकीन में बदल चुकी है कि सलमान खान की नई टूटी हुई दोस्ती है – प्रियंका चोपड़ा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »