इन 4 संकेतों से जानें, मेल पार्टनर वर्जिन है या नहीं


1/5

सेक्स और वर्जिनिटी से जुड़ी बातें

सेक्स और वर्जिनिटी से जुड़ी बातें

वह दिन गए जब फीमेल वर्जिनिटी को हद से ज्यादा तवज्जो दी जाती थी। 21वीं सदी में तो अब महिलाएं भी बिस्तर में बॉस बनने को तैयार हैं। वैसे तो दोनों पार्टनर जब म्युचुअल सेक्स के लिए तैयार हैं तो वर्जिनिटी कोई बहुत बड़ा मुद्दा नहीं होना चाहिए। बावजूद इसके अगर आप जानना चाहती हैं कि आपका मेल पार्टनर फर्स्ट टाइम सेक्स कर रहा है या नहीं, तो इन 5 संकेतों से मेल वर्जिनिटी के बारे में जान सकती हैं…

2/5

​जब तुरंत हो जाए ऑर्गैज्म

​जब तुरंत हो जाए ऑर्गैज्म

अगर कोई पुरुष वर्जिन हो और पहली बार सेक्स कर रहा हो तो इस बात की संभावना अधिक है कि उसे तुरंत और अनरेग्युलेटेड ऑर्गैज्म हो जाए। ऐसे में अगर आपका मेल पार्टनर तुरंत क्लाइमैक्स तक पहुंच जाए तो इसका मतलब है कि वह फर्स्ट टाइमर है।

3/5

​हो सकती है ब्लीडिंग

​हो सकती है ब्लीडिंग

आश्चर्यचकित न हों, सिर्फ महिलाओं को ही नहीं पुरुषों को भी फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान ब्लीडिंग हो सकती है, हालांकि ऐसे पुरुषों की संख्या बेहद कम होती है। ऐसा इसलिए होता है कि बहुत से पुरुषों की फोरस्किन टाइट होती है और इसलिए इंटरकोर्स के दौरान पीनिस पर हल्का खून आ सकता है।

4/5

​बिस्तर में क्या करना है, पता न हो

​बिस्तर में क्या करना है, पता न हो

अगर आप सेक्स के दौरान किसी ऐसे पुरुष के साथ हैं जिसे पता न हो कि आगे क्या करना है, अपना हाथ कहां रखना है, पार्टनर को कैसे पकड़ना है, आपको नेकेड देखकर अगर उसे अजीब फील हो रहा हो तो ये सारी बातें, इस बात का संकेत हो सकती हैं कि आपका मेल पार्टनर वर्जिन है। सेक्स में अनुभवी पुरुषों को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

5/5

​फोरप्ले के बारे में जानकारी न हो

​फोरप्ले के बारे में जानकारी न हो

अगर आप सेक्स से मैक्सिमम प्लेजर हासिल करने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके लिए फोरप्ले बेहद जरूरी है। लेकिन अगर आपके पार्टनर को फोरप्ले के बारे में कुछ पता नहीं है और इसे कैसे करना है, इसकी जानकारी नहीं है तो यह इस बात का संकेत हो सकता है कि आपका पार्टनर वर्जिन हो।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »