कंसास के बार में 2 व्यक्तियों ने अंधाधुंध फायरिंग की; 4 की मौत, 5 जख्मी


  • कंसास के सेंट्रल एवेन्यू स्थित टकीला केसी बार में फायरिंग की घटना हुई
  • बार में मौजूद लोगों से विवाद के बाद 2 अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की- पुलिस

Dainik Bhaskar

Oct 06, 2019, 10:38 PM IST

वॉशिंगटन. अमेरिका के कंसास में रविवार को दो अज्ञात बंदूकधारियों ने बार में अंधाधुंध गोलियां चलाईं। नौ लोगों को गोली लगी। इनमें से चार की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। सेंट्रल एवेन्यू स्थित टकीला केसी बार में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात 1.30 बजे यह घटना हुई। 

 

पुलिस के मुताबिक, दोनों लोगों का बार के अंदर मौजूद लोगों से कुछ विवाद हो गया था। इसके बाद वे जब वापस लौटे तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इस वक्त बार में करीब 40 लोग मौजूद थे। गोलीबारी के बाद लोगों ने बार के बाहर भागना शुरू कर दिया था। यह काफी छोटा बार था। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज और प्रत्यक्षदर्शियों के जरिए उन्हें तलाश करने की कोशिश की जा रही है। 

 

2017 में कंसास फायरिंग में मारे गए थे भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास
22 फरवरी 2017 को ओलाथे में जीपीएस बनाने वाली कंपनी गार्मिन के एविएशन विंग में काम करने वाले भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोतला की हत्या कर दी गई थी। वे ओलाथे के ऑस्टिन बार एंड ग्रिल बार में थे। तभी यूएस नेवी से रिटायर्ड एडम पुरिन्टन (51) नाम का एक शख्स उनसे उलझ गया। एडम रेसिस्ट कमेंट करने लगा। बहस के बाद एडम को बार से निकाल दिया गया। थोड़ी ही देर में वह गन लेकर लौटा और दोनों पर गोली चला दी।

 

2018 में भारतीय छात्र की हत्या की गई थी
जुलाई 2018 में कंसास के रेस्टोरेंट में भारतीय छात्र शरत कोप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावर को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। हमलावर रेस्टोरेंट में चोरी के इरादे से घुसा था। उसने वहां मौजूद भारतीय छात्र कोप्पू पर हमला कर दिया था। रेस्त्रां के एक कर्मचारी ने बताया था कि हमलावर ने कोप्पू को भागने के दौरान पीछे से गोली मारी थी।

 

DBApp

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »