सेक्स का मजा बढाने वाली डर्टी टॉक, इस तरह बन सकती है परेशानी का कारण


सेक्स का मजा बढाने वाली डर्टी टॉक, इस तरह बन सकती है परेशानी का कारण

किसी भी सेक्स की शुरुआत ओरल सेक्स से ही की जाती हैं, तभी शरीर में उत्तेजना आती हैं और सेक्स का पूरा मजा मिल पाटा हैं। इस उत्तेजना को पाने के कई तरीकों का इस्तेमाल किया जाता हैं। जिसमें से एक डर्टी या सेक्सी टॉक भी शामिल हैं। हांलाकि डर्टी या सेक्सी टॉक उत्तेजना बढ़ाती हैं, लेकिन कभी-कभार कुछ शब्दों का इस्तेमाल माहौल को खराब कर सकता हैं। इसलिए सेक्स के समय ध्यान रखें इन शब्दों का।

* ऐस

यह शब्द आज के वक्त में बहुत कॉमन है। ध्यान रहे अपने पार्टनर को यह शब्द बिल्कुल भी नहीं कहें। इससे लड़कियों को अपमान महसूस होता है। इसकी जगह आप बट या फैनी शब्द का उपयोग कर सकते है।

* खा जाऊंगा

रोमांस के दौरान इस शब्द का उपयोग अक्सर किया जाता है। लेकिन यह शब्द सुनकर हो सकता है आपके पार्टनर को बुरा लग जाएं। स्टडीज में भी कहा गया कि सेक्स टॉक के दौरान अच्छे शब्दों का चयन भी बहुत जरूरी है।

sexting tips

* टिट्स

यह शब्द सुनने में ही अजीब सा लगता है। कोशिश करें फोरप्ले या ओरल सेक्स के बाद इसका उपयोग नहीं करें। टिट्स की जगह आप ब्रेस्ट का उपयोग कर सकते है।

* कम

जब पार्टनर आपको हल्के से गुदगुदा रहा हो या आपको टाइट पकडकर किस करने की कोशिश कर रहा हो उस दौरान आप कम, इजैक्युलेट, या स्पर्ट जैसे शब्दों का प्रयोग नहीं करें। बार – बार ऐसा बोलने से आपके पार्टनर का मूड खराब हो सकता है। फिर वो कुछ भी करने से पहले 10 बार सोचेगा।

* मैजिक स्टिक

पार्टनर अपने आपको कभी यह नहीं समझे कि मैजिक स्टिक शब्द उन्हें आकर्षित करेगा। बेहतर होगा इसकी जगह आप पेनिस का ही उपयोग करें। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि महिलाओं ने आज तक कभी भी पुरूष को गंभीरता से नहीं लिया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »